Ads

Badmashi Status in Hindi 2020

इस पोस्ट में मैं आपको व्हाट्सएप और फेसबुक के लिए कुछ सर्वश्रेष्ठ Status share करने जा रहा हूं। 
इस पोस्ट मे आपको बदमाशी और ख़तरनाक attitude से भरे हिंदी status, khatarnak statusHindi statusdesi dadagiri statusfb attitude status in hindi पढ़ सकते है।अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें | 
   




1.

"अकड़ और नाम हमे हमारे पूर्वजो ने दिया है,
लोग जिना नहीं छोड़ सकते और हम अपनी अकड़...!!"
"
औकात का तो वक्त आने पर पत्ता चलता है...रात को गिदड़ कितना भी चिल्ला ले,सुबह तो शेरो का ही दबदबा होता है..."


"प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे..अगर अकड़ के बात की तो मेरी block_list में नज़र आओगे..!!"

"जँहा से तेरी  ẞàdshàáhi  खत्म होंती हे , वहा से mèरी  Ñâwàâbí  शुरू होती हे….!!"

"हर किसी को मैं खुश  रख सकूं वो सलीका मुझे ñâhí आता.. जो मैं नहीं  हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे ñâhí  आता ।"
Shèr को जगाना, ऒर हमे सुलाना  किसी के बस  की  बात ñáhî.  Húm  वहाँ  खड़े होते हॆ, जहाँ ʍãttéʀ  बड़े होते हॆ..

गूलाम हूं अपने Ghár  के संस्कारों का .. वरना मै भी लोगो  को उनकी औकात दिखाने का húñar रखता हुं |

  जब तक  शांत हूँ  शोर कर लो  क्यूकी, जब  मेरी बारी  आयेगी  आवाज़ भी नही  निकाल  पाओगे !!
Kya aapko upar diye gaye status aache lage , toh please inhe apne friends ke saath share kare.

🇮​🇫​ 🇾​🇴​🇺​ 🇼​🇦​🇳​🇹​ 🇲​🇴​🇷​🇪​ 🇸​🇺​🇨​🇭​ 🇦​🇲​🇦​🇿​🇮​🇳​🇬​ 🇼​🇭​🇦​🇹​🇸​🇦​🇵​🇵​ 🇸​🇹​🇦​🇹​🇺​🇸​ 🢃


Post a Comment

0 Comments